न्यूज टुडे नालंदा – बनौलिया में घर में घुस महिला बच्चे समेत परिवार के 7 लोगों की पिटाई,फायरिंग और लूटपाट का आरोप…..

राज की रिपोर्ट ( 9334160742 ) – बिहार थाना इलाके के बनौलिया मोहल्ला में आपसी विवाद में बदमाशों ने घर में घुस कर परिवार की पिटाई करते हुए गोलीबारी की। फायरिंग में गृहस्वामी बालबाल बच गए। मारपीट में महिला समेत परिवार के सात लोग जख्मी हुए। जख्मी मो. हाफिज, मो. सदाब, नौसिन, सानिया फैजी, मो. आतिम समेत अन्य का इलाज सदर अस्पताल में कराया गया।
कौन-कौन बनें आरोपी
डीपू खां, राजा खां, नाहिद खां, तारिक खां, सारिक खां, तालिब खां, समीर खान, विक्की, शाहिद, राजा, मुन्ना साह, मो. लाल, मौ. कैसर, गुलाब, मो. गियास, भोलू खान, तमन्ना खातून, नाजरिन, शगुफ्ता, सिम्मी, जोया, खुद्दी, साहनी, विशाल, रययाना और हेना।
मारपीट कर की घर में लूट
पीड़ित बहाबउद्दीन ने बताया है कि वह शाम में घर के समीप ईंट रख रहे थे। उसी दौरान हथियार से लैस सभी बदमाश आकर गाली-गलौज करते हुए मारपीट करने लगें। इसके बाद सभी घर में घुस कर परिवार की लाठी-डंडे से पिटाई करने लगे। बदमाशों ने जान मारने की मंशा से उनपर फायरिंग भी किया। हालांकि, घटना में वह बाल-बाल बच गए। बदमाशों ने घर के दरवाजे खिड़कियों को क्षतिग्रस्त कर दिया। एक महिला सदस्य के साथ बदसलूकी भी की गई। बदमाश 20 हजार नकदी व सोने के जेवरात लूट फायरिंग करते हुए फरार हुए। पीड़ित बहावउद्दीन ने घटना की एफआईआर शुक्रवार को थाने में दर्ज कराई। जिसमें 26 लोगों को आरोपित किया गया है। प्रभारी थानाध्यक्ष सुरेश कुमार ने बताया कि पुलिस कार्रवाई में जुटी है। आपसी विवाद में मारपीट की घटना हुई। जल्द ही आरोपियों को जल्द पकड़ लिया जाएगा। एहतियात के तौर पर मोहल्ले में पुलिस पदाधिकारी की तैनाती की गई है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

न्यूज टुडे नालंदा: ग्रामीणों ने सजाया प्रभु का दरबार, होगा महायज्ञ-रासलीला....

Fri Jun 7 , 2019
Post Views : 1085 24 Print 🖨 PDF 📄 eBook 📱सूरज की रिपोर्ट ( 7979033561 ) –  नूरसराय के बरारा गांव में मां जानकी और भगवान राम का दरबार सज गया है। ग्रामीणों ने आपसी सहयोग से प्रभु का भव्य मंदिर निर्माण कर उनका दरबार सजाया है। भव्य मूतियों की प्राण […]

You May Like

Breaking News