न्यूज़ टुडे नालंदा – नालंदा में अपराधी बेखौफ , दिन दहाड़े शिक्षा विभाग के क्लर्क को मारी गोली   ,,,,,,,

राज की रिपोर्ट  ( 9334160742  ) नालंदा में बेखौफ अपराधियों ने जहां गोनावां गॉंव में तिलक के दौरान दूल्हे के भाई को गोली मार मौत के घाट उतार दिया  वहीं दिन दहाड़े शिक्षा विभाग के क्लर्क को गोली मार दी गयी । पहली हरनौत और दूसरी घटना वेना थाना इलाके के सिहुली पावर ग्रिड के समीप घटी है ।
घायल शिक्षक मनोज कुमार जिला शिक्षा कार्यालय के स्थापना विभाग में क्लर्क के पद पर कार्यरत है । और अभी वर्तमान में शिक्षक नियोजन में गड़बड़ी को लेकर बनाये गए लोक शिकायत नियोजन टीम में शामिल थे । प्रत्येक दिन के तरह वे हरनौत से कार्यालय आ  रहे थे । इसी बीच बिना नंबर प्लेट के पल्सर बाइक से उनका पीछा कर रहे दो बदमाशों में एक बदमाश  उनका बाइक रुकवा कर गोली मार दिया । हालांकि हेलमेट पहने हुए के कारण गोली उनके आँख के नीचे लगा जिसके बाद वे  सड़क पर गिर गए। जिसके बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया जहाँ से उन्हें पटना रेफर कर दिया ।
भागनबिगहा के थानाध्यक्ष जितेंद्र कुमार ने बताया कि जख्मी शिक्षक के अनुसार शिक्षक नियोजन में गड़बड़ी के लिए बनाए गए टीम में शामिल होने के वजह से इनके ऊपर गोलीबारी किया गया है।इधर जख्मी मनोज ने बताया की बेन प्रखंड में गड़बड़ी के कारण  रहुई की  कंचन कुमारी सहित 8 शिक्षकों का नियोजन गलत पाया था जिसकी सेवा समाप्त करने की अनुशंसा की गयी थी । इस कारण उनलोगों के तरफ से धमकी मिल धमकी मिल रही थी  ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

न्यूज़ टुडे नालंदा - बड़ी दरगाह में  हजरत मख्दुमे जहाँ से पूरे मुल्क के लिए मांगी गयी अमन की दुआएं  ,,,,,,,

Mon Jun 10 , 2019
Post Views : 1085 23 Print 🖨 PDF 📄 eBook 📱दीपक विश्वकर्मा ( 9334153201 ) उर्स के मौके पर खानकाह मोअज्जम से रात करीब 12 बजकर 20 मिनट पर परम्परागत तरीके से  बड़ी दरगाह के सज्जादा नशीन सैय्यद शाह सैफुद्दीन फिरदौसी ( पीर साहब ) डोली पर सवार होकर मशाल जुलूस के साथ रांची रोड होते […]

You May Like

Breaking News