न्यूज टुडे नालंदा – नूरसराय पुलिस के हाथ नहीं आया हत्यारोपी, परिजनों ने खेदड़ कर दो आरोपियों को पकड़ किया पुलिस के हवाले….

राज की रिपोर्ट ( 9334160742 ) – नूरसराय थाना इलाके के लखीचक गांव में बीते 28 मई को जमीनी विवाद में बिहार थाना में तैनात होमगार्ड जवान मनोहर यादव के पुत्र नवीन यादव को गोली मार कर हत्या कर दी थी। घटना के बाद पिता ने आठ बदमाशों को आरोपित कर एफआईआर दर्ज कराई। हत्या के 20 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस किसी भी आरोपी को पकड़ नहीं सकी। सोमवार को मृतक के परिजनों की सूचना पर नगर थाना पुलिस ने बारादरी मोहल्ले के समीप से मारुति पर सवार दो आरोपियों को खदेड़ कर पकड़ लिया। जिसके बाद बदमाशों को बिहार थाना लाया गया। जहां से उन्हें नूरसराय पुलिस के हवाले किया गया। पकड़ा गया आरोपी सुरेश यादव और शंकर यादव है। बिहार थानाध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया कि दो हत्यारोपियों को पकड़ा गया था। जिन्हें नूरसराय पुलिस के हवाले कर दिया गया। एक आरोपी अजीत यादव ने कोर्ट में सरेंडर किया है।
एक नजर घटना पर
28 मई को नूरसराय के लखीचक गांव में बिहार थाना में तैनात होमगार्ड जवान मनोहर यादव के पुत्र नवीन यादव की गोली मार कर हत्या कर दी गई। वारदात के पहले बदमाशों ने घर में तोड़फोड़ व लूटपाट की थी। जिसकी लिखित शिकायत थाने में दी गई। जहां से परिवार को फटकार कर भगा दिया गया। इसके घंटे भर बाद युवक की लाश गिरी। महज 15 ईंट भूमि के विवाद में घटना को अंजाम दिया गया था। इसके बाद पिता ने आठ बदमाशों को आरोपित कर घटना की एफआईआर दर्ज कराई। वारदात के 20वें दिन परिजन के सहयोग से बिहार थाना पुलिस ने दो बदमाशों को पकड़ा। जबकि, एक ने कोर्ट में सरेंडर किया। पांच बदमाश अब भी फरार हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

न्यूज टुडे नालंदा - सड़क दुर्घटना में बाइक सवार युवक की मौत, पुत्री जख्मी...

Mon Jun 17 , 2019
Post Views : 1085 26 Print 🖨 PDF 📄 eBook 📱राज की रिपोर्ट ( 9334160742 ) – दीपनगर थाना क्षेत्र के डीटीओ ऑफिस के समीप एनएच 20 रविवार की रात अज्ञात वाहन की चपेट में आकर बाइक सवार युवक की मौत हो गई। जबकि, घटना में उनकी पुत्री जख्मी हुई। मृतक नूरसराय […]

Breaking News