न्यूज टुडे नालंदा – पानी नहीं मिला तो सड़क पर उतरे ग्रामीण,जाम कर काटा बबाल….

राज की रिपोर्ट ( 9334160742 )  – पेयजल की समस्या झेल रहे दरियापुर के ग्रामीण बुधवार को सड़क पर उतर गये। तपती गर्मी में 4 घंटे तक इस्लामपुर-पटना मार्ग को जाम रखकर पानी की मांग करते रहे। ग्रामीणों ने अधिकारियों व जनप्रतिनिधियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और कहा कि आज तक सिर्फ आश्वासन मिला है, पानी नहीं मिला।गांव में नल-जल योजना के तहत पानी की सप्लाई नहीं है। एक दो सरकारी चापाकल है उसी के भरोसे काम चल रहा था। इसमें भी एक चापाकल में मोटर लगाकर उसका निजीकरण कर लिया गया। इससे ग्रामीणों का गुस्सा भड़क गया और हंगामा करने लगे। जाम की सूचना पाकर पुलिस तो पहुंच गयी थी। लेकिन प्रशासनिक अधिकारी घंटों बाद वहां पहुंचे। ग्रामीणों ने बताया कि एक सरकारी चापाकल लोगों का सहारा था। दर्जनों परिवारों का काम उससे चल जाता था। अब उसमें मोटर लगा दिया गया है। इसकी सूचना अधिकारी को दी गयी है। कोई कार्रवाई नहीं हुई। अब चापाकल से पानी लेने पर गालियां सुननी पड़ती है। गरीब कहां जाएगा। प्यासा मरने से अच्छा है सड़क पर मर जायें।
घंटों बाद पहुंचे अधिकारी: –
जाम की सूचना पाकर थानाध्यक्ष शरद कुमार रंजन सीओ नलीन विनोद पुष्पराज ने सरकारी चापाकल में लगे मोटर को निकालकर जब्त कर लिया गया। तब जाकर लोग माने और जाम हटाने को तैयार हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

न्यूज टुडे नालंदा -जत्ती गांव में फूड प्वाइजनिंग के शिकार हुए 100 से अधिक लोग....

Wed Jun 19 , 2019
Post Views : 1085 32 Print 🖨 PDF 📄 eBook 📱राज की रिपोर्ट ( 9334160742 ) – राजगीर प्रखंड के जत्ती गांव में मंगलवार की देर रात में उस समय कोहराम मच गया जब गांव के 100 से अधिक लोग फूड प्वाइजनिंग का शिकार हो गए। पूरे गांव में अफरातफरी का […]

Breaking News