दीपक विश्वकर्मा (9334153201 ) बिहारशरीफ के सोहसराय कॉलेज रोड में श्रीराम टाइल्स के दूसरे शोरूम का शुभारंभ किया गया ।जिसका उद्घाटन बिहार शरीफ नगर निगम की महापौर वीणा कुमारी और केएसटी कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ अशोक कुमार ने संयुक्त रुप से फीता काटकर किया ।

इस मौके पर अपने उद्गार व्यक्त करते हुए महापौर वीणा कुमारी ने कहा कि बिहार शरीफ स्मार्ट सिटी की श्रेणी में शामिल हो गया है और ऐसे में यह शोरूम स्मार्ट सिटी के लिए एक बेहतर शोरूम के रूप में जाना जाएगा । इस मौके पर विशिष्ट अतिथि के रूप में मौजूद  प्रिंसिपल डॉ अशोक कुमार ने इस शो रूम को जिले का सबसे बेहतर शोरूम बताया ।

उन्होंने शोरूम के संचालक अनिल कुमार को अपनी ओर से हार्दिक शुभकामनाएं दी। इस मौके पर आगत अतिथियों का स्वागत शोरूम के संचालक अनिल कुमार और उनकी धर्मपत्नी के द्वारा किया गया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि हमारे शोरूम में 25 कंपनियों के टाइल्स लोगों को उचित मूल्य पर मिलेंगे ।उन्होंने कहा कि यह हमारे दूसरे शोरूम का ओपनिंग आज किया गया है ।

इस अवसर पर वार्ड पार्षद और जिले के गणमान्य लोग उपस्थित थे । इस मौके पर ए टू जेड फर्नीचर के संचालक संजीव कुमार ने भी शोरूम को जिले का बेहतर शोरूम बताया ।इस मौके पर वार्ड पार्षद प्रमोद कुमार ,दिलीप कुमार ,रंजय कुमार वर्मा समेत कई गण्यमान्य लोग मौजूद थे |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *