सलमान खान ने सुरक्षा गार्ड को मारा थप्पड़

सलमान खान के उस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है जिसमें अभिनेता एक सुरक्षा गार्ड को थप्पड़ मारते दिख रहे हैं। सलमान एक प्रशंसक बच्चे से कथित रूप से ठीक व्यवहार नहीं करने को लेकर नाराज हो गए, सुरक्षा गार्ड को थप्पड़ मार दिया। .

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि यह फिल्म ‘भारत’ के प्रीमियर के दौरान हुई जो कि बुधवार को रिलीज हुई। वीडियो में सलमान अपने वाहन की ओर चलते दिख रहे हैं जबकि एक सुरक्षा गार्ड उनके लिए रास्ता बना रहा है। कुछ सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने अभिनेता की उनके व्यवहार को लेकर आलोचना की, वहीं उनके प्रशंसक उनके समर्थन में उतर आए। एक सोशल मीडिया उपयोगकर्ता ने लिखा, यह सलमान खान का अहंकार है, वह यह काम विनम्रता से भी कर सकते थे। एक प्रशंसक ने लिखा, बहुत अच्छा सलमान खान। नापसंद करने वाले नकारात्मक कहानियां बनाएंगे लेकिन आपकी जानकारी के लिए, सलमान खान ने अपने सुरक्षा गार्ड को थप्पड़ मारा जो छोटे बच्चों की देखभाल करने में असफल रहा जो भीड़ में दब रहे थे। .

Login@8899T

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

RBI ने 0.25% घटाया रेपो रेट, जानें मौद्रिक समीक्षा बैठक की 10 अहम बातें

Thu Jun 6 , 2019
Post Views : 1085 38 Print 🖨 PDF 📄 eBook 📱आर्थिक वृद्धि दर में नरमी के बीच रिजर्व बैंक ने बृहस्पतिवार को अपनी मुख्य नीतिगत ब्याज दर (रेपो रेट) में 0.25 प्रतिशत की कटौती की और साथ ही आगे के लिए नीतिगत रुख को ‘तटस्थ से ‘नरम कर दिया है। […]

You May Like

Breaking News