अक्षय कुमार की ‘सूर्यवंशी’ में हुई ‘बैड मैन’ की एंट्री, निभाएंगे यह अहम रोल

रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ से बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की एक बार फिर से एक्शन देखने को मिलने वाला है। अक्षय कुमार आजकल इस फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। रिपोर्ट के अनुसार फिलहाल वह थाईलैंड के बैंकॉक में इस फिल्म की शूटिंग करने में व्यस्त हैं। दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है। इसमें लगभग 10 साल बाद अक्षय के साथ कटरीना कैफ नजर आएंगी। अब इस फिल्म को लेकर और बड़ी खबर आई है। खबरों की मानें को इस फिल्म में बॉलीवुड के ‘बैड मैन’ गुलशन ग्रोवर की एंट्री होने वाली है।खबरों की मानें को गुलशन ग्रोवर इसमें विलन की भूमिका में होंगे।

नन्हें फैंस को धक्का देने पर सलमान ने सिक्योरिटी गार्ड को जड़ा थप्पड़

बता दें कि इसके पहले भी खिलाड़ी, हेरा फेरी, इंटरनेशनल खिलाड़ी में अक्षय कुमार के साथ गुलशन ग्रोवर की जबरदस्त केमिस्ट्री देखी जा चुकी है। ऐसे में एक बार फिर गुलशन ग्रोवर विलेन बनकर सभी के दिल पर छाने वाले हैं। इस बात का खुलासा खुद गुलशन ने किया है। फिल्म में गुलशन के रोल के बारे में ज्यादा जानकारी तो नहीं है, लेकिन डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक, गुलशन ने रोहित शेट्टी के असिस्टेंट से अपने रोल के बारे में सुनते ही फिल्म साइन कर ली।

Bharat Box Office Collection Day 1: ‘भारत’ की धमाकेदार ओपनिंग से टूटा सलमान की इस फिल्म का रिकार्ड, फिल्म ने कमाएं

गुलशन एक बार फिर अक्षय के साथ काम करने को लेकर एक्साइटेड भी हैं। उन्होंने कहा- ”मैं रोहित शेट्टी की फिल्मों का फैन हूं। उन्हें जितनी सफलता मिली है, वो उससे भी ज्यादा के हकदार हैं। वो फिल्मे बनाते समय फैमिली और युवा ऑडियंस का ख्याल रखते हैं।’ अक्षय के बारे में उन्होंने कहा- ”अक्षय भाई की तरह हैं। वो बहुत पॉजिटव हैं और सपोर्ट भी करते हैं। उनके साथ काम करना हमेशा अच्छा लगता है। ‘सूर्यवंशी’ की बात करें तो फिल्म में अक्षय एटीएस चीफ वीर सूर्यवंशी के रोल में हैं और कैटरीना उनकी पत्नी की भूमिका निभाएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *