न्यूज़ टुडे – अलौदिया गॉंव में देश की सीमा की रक्षा करने वाले जवान की दबंगई -गोली मार एक व्यक्ति को उतारा मौत के घाट -गोलीबारी और रोड़ेबाजी में कई लोग जख्मी,,,

दीपक विश्वकर्मा (9334153201 )  नालंदा जिले के मानपुर थाना क्षेत्र का अलौदिया सराय गांव आज गोलियों की तड़तड़ाहट और पथराव से थर्रा उठा। मामूली विवाद को लेकर बीएसएफ के जवान मनु सिंह ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाई जिसमें मदन सिंह की  मौत हो गई |

वही गोली लगने से दो अन्य लोग जख्मी हो गये।  इस दौरान चले रोड़े बाजी व पत्थरबाजी में भी करीब आधा दर्जन से अधिक लोग जख्मी हुए हैं । घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची है।  मामले की तफ्तीश में  जुट गई है ।

बताया जाता है कि 2 दिन पूर्व गांव के ही एक व्यक्ति के द्वारा मनु सिंह के खेत में शौच कर दिया गया था जिसके बाद मन्नू सिंह के द्वारा मारपीट कर उस व्यक्ति को बुरी तरह से जख्मी कर दिया था। उसके बाद मामला शांत हो गया। आज पुनः  अपने गुर्गों के साथ मिलकर बी एस एफ के जवान ने उस समय हमला कर दिया जब गॉंव के लोग घर के समीप बैठ कर  ताश खेल रहे थे।

घटना की सूचना पाकर मौके पर डीएसपी इमरान परवेज़ सहित बड़ी संख्या में पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे क्षेत्र को छावनी में तब्दील कर दिया। घटना के बाद पुलिस ने मौके पर गोलियों का खोखा बरामद किया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *