NEWS TODAY -राजू दानवीर में है हिलसा की तस्‍वीर बदलने का दम –  –  हाथ जख्मी होने के बावजूद जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव के हौंसले बुलंद –

  दीपक विश्वकर्मा (7272906226)-: जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव हाथ जख्मी होने के बावजूद उनके आवाज में कोई पीड़ा नहीं दिखी  फिर एक बार उन्होंने हिलसा विधानसभा के कराय  परशुराय  में आयोजित जनसभा के दौरान राज्य सरकार को कटघरे में खड़ा कर दिया | दरअसल वर्तमान समय में पप्पू यादव का हवाई दौरा पूरे प्रदेश में चल रहा है |  इसी कड़ी में भी आज ही मुजफ्फरपुर के मीनापुर में जनसभा को संबोधित करने के दौरान मंच टूटने से उनका दाहिना हाथ जख्मी हो गया |  उसके बाद भी इनके हौसले में कोई कमी नहीं आयी  |

उन्होंने  हिलसा विधान सभा के कराय परशुराय में जाप उम्‍मीदवार राजू दानवीर के पक्ष में प्रतिज्ञा सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैं बलराम – कृष्‍ण की पावन भूमि को नमन करता हूं। मगर मुझे दुख इस बात का है कि हिलसा के विकास की जो तस्‍वीर दिखनी थी, उससे यह विधानसभा क्षेत्र काफी पीछे है। उन्‍होंने कहा कि ऐसे हालत में हिलसा को एक जुनूनी और लगनशील सेवक की जरूरत है, जो राजू दानवीर से बेहतर कोई हो नहीं सकता है। इसलिए हिलसा की जनता से विनम्र अपील करता हूं कि आप राजू दानवीर को उनके काम और इरादे से परख कर सेवा का एक मौका दीजिये और कैंची छाप पर ही बटन दबाईये।

पप्‍पू यादव ने कहा अगर किसी ने हिलसा की तरक्‍की पर ध्‍यान दिया होता, तो आज यहां स्थितियां कुछ और होती। यहां भी कई उद्योग होते। उन्‍होंने कहा कि हम सरकार में आते ही पहली कैबिनेट मीटिंग में आबादी के हिसाब से निजी क्षेत्र में आरक्षण लागू करेंगे। सिपाही भर्ती में लिखित परीक्षा को खत्म किया जाएगा। नियुक्तियां केवल दसवीं के अंक और शारीरिक दक्षता के आधा पर की जाएगी।महिला सशक्तिकरण की बात करते हुए जाप अध्यक्ष ने कहा कि सरकारी नौकरियों में महिलाओं को 50 फीसदी का आरक्षण दिया जाएगा।

गरीबी रेखा से नीचे वाले परिवारों में जन्मे लेने बेटियों के नाम पर हमारी सरकार एक लाख रुपए बैंक में फिक्स करवाएगी।  सत्ता में आने के बाद हमारी पांच प्राथमिकता होगी। दो बीघा से कम जमीन वाले परिवारों को कैंसर, ब्रेन ट्यूमर जैसी घातक बीमारियों का मुफ्त इलाज करवाया जाएगा और अल्ट्रासाउंड, सीटी-स्कैन, एमआरआई टेस्ट भी फ्री किया जाएगा। इंटर के बाद उच्च शिक्षा प्राप्त कर रहे गरीबी रेखा से नीचे आने वाले परिवार के बच्चों को हर महीने 8,000 रुपए दिए जाएंगे ताकि वे बिना किसी आर्थिक समस्या के अच्छे से पढाई कर सकें। साथ ही फ्री कोचिंग की शुरुआत की जाएगी।

Breaking News