न्यूज़ टुडे नालंदा –  हिलसा रेलवे स्टेशन पर लहेरिया कट मारने के दौरान  धू धू कर जली बाईक ,,,,,,

दीपक विश्वकर्मा ( 9334153201 ) सावधान हो जाइये अगर आप बाईक या फिर कार चलाने के दौरान कारनामा दिखा रहे हों चुकी इन दिनों हिट वेव का असर पेट्रोल से चलने वाली गाड़ियों पर भी रहा है | कुछ इसी तरह की घटना हिलसा रेलवे स्टेशन के फ्लेटफार्म दिखा जहां पर लहेरिया कट मारने के दौरान अचानक बाईक में आग लगी और देखते ही देखते बाइक धू धू कर जल उठा |  बाइक में आग लगते ही  चालक अपनी  जान बचाकर भाग निकला ।
दरअसल  हिलसा रेलवे स्टेशन पर बुधवार की देर शाम को सफ़ेद रंग  की अपाची मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक तेज रफ्तार में लहेरिया कट मारकर अपना करतूत दिखा रहा था इसी बीच वाइक में आग लग गयी वाइक से धुआं निकलते ही वाइक चालक और उसपर सवार युवक गाड़ी छोड़कर भाग खड़ा हुआ।बाइक  में आग लगते ही प्लेटफार्म पर यात्रियों के बीच अफरातफरी का माहौल बन गया।  सूचना मिलते ही दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया तब तक बाइक  जलकर ख़ाक  हो गया।
प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है  दोनो बदमाश थे जो हर रोज फ्लेटफार्म पर बाइक से अपना कारनामा दिखता था । मौके पर पहुची पुलिश ने जली हुई  वाइक को जव्त  कर बाइकर की तलाश शुरू कर दी है | हलाकि रेलवे प्लेटफार्म पर बाइक या साईकिल चलना गैर कानूनी है बाबजूद इसके ये बदमाश बेखौफ हो कर इस तरह के कारनामे दिखता था |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *