दीपक विश्वकर्मा (9334153201) हिलसा विधानसभा से जन अधिकार पार्टी प्रत्याशी राजू दानवीर के समर्थन में जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव पहुंचे हिलसा जहां उन्होंने  रामबाबू उच्च विद्यालय के मैदान में जनसभा के दौरान मुख्य मंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ हुंकार भरी।  इस मौके पर हिलसा विधानसभा क्षेत्र से जाप प्रत्याशी राजू दानवीर  ने उनका अभिनंदन किया । इस दौरान पप्पू यादव यहां की जनता से रूबरू हुए और  लोगों से हाथ जोड़कर अपील की आप सभी इस बार हमें अपना कीमती वोट देकर सहयोग करें और हम आपके विश्वास पे खरा उतरूंगा । उन्होंने इस विधानसभा चुनाव में जाप प्रत्याशी राजू दानवीर को कैंची छाप पर बटन दबाकर भारी मतों से विजई बनाने की अपील की ।

उन्होंने यह भी कहां की राजू दानवीर दूसरा पप्पू यादव है  जो हमेशा गरीबों की  मदद के लिए  खड़ा रहता है और करोना  काल में बिना स्वार्थ के उन्होंने गरीबों को और बाहर से पलायन करने वाले मजदूरों को बिहारी भाइयों को खूब मदद की और बाढ़ के समय भी उन्होंने पानी में घुस घुस कर लोगों के घरों में खाना पहुंचाया और फंसे हुए लोगों को बाहर निकाला  ।हर एक तरह से उन्होंने गरीब और असहाय लोगों की मदद करने का काम किया है । इसलिए इस बार इस दानवीर नेता की मदद करो और कैंची छाप पर वोट देकर भारी मतों से विजई बनाओ और पप्पू यादव ने यह भी कहा कि हिलसा विधानसभा मेरा घर है यहां के हर नागरिक मेरे परिवार है। और लोगों को विश्वास दिलाया कि अगर वह इस बार उनकी जीत होती है तो वह पूरे बिहार में रोजगार देंगे, विद्यार्थियों को स्कॉलरशिप देंगे।

उन्होंने लोगों से यह भी वादा किया कि30 साल आपने लालू-नीतीश को दिया, तीन साल पप्पू को दीजिए. तीन साल के भीतर प्रतिज्ञा पत्र  के अनुरूप काम नहीं हुआ तो राजनीति से संयास ले लूंगा.सत्ता में आने के दो साल के भीतर 30 हजार स्नातक पास युवाओं को नौकरी देंगे. नियोजित और संविदा पर बहाली नहीं होगी, सभी नियुक्तियां स्थायी रुप से की जाएंगी.” भ्रष्टाचार और महिला सुरक्षा की बात करते हुए जाप अध्यक्ष ने कहा कि, “हम सीसीटीवी कैमरे लगायेंगे, जिससे सरकारी दफ्तरों में भ्रष्ट अधिकारियों को पकड़ा जा सके.। बिहार में पहले जंगल राज था और आज माफिया राज है।

बिहार की जनता लालू और नीतीश दोनों से ऊब चुकी है दोनों ने इनफस्ट्रक्चर समाप्त कर दिया। नीतीश कुमार ने लोगो को अपने ही घर में नौकरी नहीं दे सके। वह बिहार का विकास क्या करेंगे।  लोग रोटी रोजी के लिए पलायन कर रहे हैं। पहले जंगलराज था आज माफिया राज और राक्षस राज है। लालू और नीतीश ने 80% टिकट बालू माफिया और अपराधियों को दिया और  वो रोजगार की बात करता है। उन्होंने कहा कि बिहार की जनता से मैने लोगो से तीन साल मांगा है। तीस साल बनाम तीन साल बिहार को नंबर वन बना दूंगा।

हर घर मे रोजगार होगा, इंटर करने बाले बेटा-बेटी को 8 हज़ार, घर मे बेरोजगार लड़को को 2 से 3 साल के अंदर  कम से कम 20 हज़ार रुपये का रोजगार,तब तक 6 हज़ार रुपये दिया जाएगा। इंटर पास करने वाली बच्चियों को स्कूटी और लड़कों को मोटरसाइकिल दिया जाएगा। पर्यटक स्थल राजगीर नालन्दा समेत कई पर्यटक स्थलों को 3 साल के अंदर नम्बर बनाना मेरा जीवन का एक हिस्सा है। यह सभी लड़ाई हमारे प्रतिज्ञा पत्र में शामिल है और उसी प्रतिज्ञा को लेकर मैं बिहार की जनता से अपील कर रहा हूं कि एक बार हमें सेवा का मौका दें। मुझे सेवक चुने और मैं बिहार से भ्रष्टाचार को 6 महीने के अंदर मिटा दूंगा। सभी स्कूलों, कॉलेजो, अस्पतालों, थानों, सभी मंत्री, डीएम, एसपी, एवं अन्य सरकारी अफसरों के ऑफिसों में सीसीटीवी कैमरा लगेगा। जिससे भ्रष्टाचार पर लगाम लगेगी और हमारा बिहार आगे बढ़ेगा |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *